हत्या की वारदात खोलने वाली पुलिस टीम की जयपुर पुलिस कमिश्नर ने की हौसला अफजाई


जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने एनएचएआई (NHAI) की कंसल्टेंसी कंपनी के सलाहकार की हत्या की वारदात खोलने के लिए पुलिस टीम को धन्यवाद दिया है।

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने पुलिस टीम को कड़ी मेहनत व दिन रात एक कर टीमवर्क के साथ कार्य करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जयपुर पुलिस राजस्थान की सर्वश्रेष्ठ पुलिस है। पुलिस विषम परिस्थितियों में काम करती है। टीम ने जो यह वारदात खोलने में सीसीटीवी कैमरे, मोबाईल फोन के तकनीकी विश्लेषण एवं परंपरागत पुलिसिंग का उपयोग कर आपसी सामंजस्य के साथ कार्य किया है वह वाकई में सराहनीय है।

उन्होंने टीम के उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि भविष्य में भी इसी तरह से टीम वर्क के साथ काम कर जयपुर को अपराध एवं भयमुक्त बनाएं। पुलिस का इकबाल हमेशा बना रहे। बता दें कि इससे पूर्व वैशाली नगर व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने पुलिस कमिश्नर व पुलिस टीम का वारदात को खोलने के लिए धन्यवाद देकर आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रथम अजय पाल लांबा, पुलिस उपायुक्त पश्चिम श्रीमती ऋचा तोमर, पुलिस उपायुक्त अपराध दिगंत आनंद, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राम सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त रायसिंह बेनीवाल, थानाधिकारी अनिल जेमन सहित सीएसटी व डीएसटी के पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

Comments