जलकुंभी से भरे नाले में मिली कार : भट्टा बस्ती निवासी व्यक्ति की बताई जा रही कार


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर में जलकुंभी से भरे अमानीशाह नाले में देर रात फिर से एक कार जा गिरी। कार गिरी होने की सूचना सुबह लोगों ने पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची ओर सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने प्रयास कर कार को बाहर निकाला और कार नंबरों के बारे में पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के अनुसार कार में कुछ दस्तावेज भी मिले हैं। दस्तावेज और कार नंबरों के आधार पर पुलिस कार मालिक की तलाश में जुट गई है। टाटा कंपनी की इस लग्जरी कार में पुलिस को एक मोबाइल फोन और रिस्ट वाॅच भी मिली है। पानी में रहने के कारण मोबाइल फोन बंद हो गया है। उसे भी रिपेयर कराने की तैयारी की जा रही है। 


बता दें कि रात के अंधेरे में अंबाबाड़ी नाले में कार गिरने का यह कुछ दिनों में ही तीसरा केस सामने आया है। गनीमत यह रही कि हर बार कार सवार और कार चालकों को बचा लिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कार किसी भट्टा बस्ती निवासी व्यक्ति के नाम है। साथ ही कार में जो आईफोन मिला वह मानसरोवर में किसी का है। कार के चारों फाटक बंद थे और कार का पीछे का शीशा तोड़ा गया था ताकि बाहर निकला जा सके। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

Comments