भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया को झालावाड़ के कार्यकर्ताओं ने जिले की फसल खराबे की दी जानकारी


राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने जयपुर स्थित अपने जनसंवाद केन्द्र पर प्रदेशभर से पधारे भाजपा कार्यकर्ताओं व आमजन से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने समस्यायें सुनीं व समाधान हेतु संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात कर आग्रह किया।

जनसंवाद केन्द्र पर डॉ. पूनियां ने झालावाड़, टोंक, जोधपुर, भीलवाड़ा इत्यादि जिलों से पधारे हुये पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन की मजबूती, प्रगति व आगामी कार्ययोजना इत्यादि विषयों पर संवाद किया।

झालावाड़ से पधारे डग से पूर्व विधायक बालचंद आर्य, युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल पार्थ, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष तरंग गुप्ता, सूवी कुमार, अनूप कुमार, जितेंद्र सिंह राजावत, खानसिंह राजावत, तूफ़ान नागर, हेमंत सिंह, बल्लभ चंद दांगी, रामबाबू मेघवाल, भगवती प्रसाद बैरागी, राजेश, सांवरलाल दांगी सहित टीम भाजपा झालावाड़ परिवार के सदस्यों से भेंट कर जिले के संगठनात्मक व जनहित के विषयों पर चर्चा की।

झालावाड़ के पदाधिकारियों ने डॉ. पूनियां को जिले के फसल खराबे की जानकारी दी, अतिवृष्टि से हुए नुकसान का अभी तक सर्वे ना होने व मुआवजे को लेकर प्रशासन की उदासीनता की जानकारी दी। तो वहीं डॉ. पूनियां ने राज्य सरकार से बाढ़ व बारिश से विभिन्न जिलों में हुये नुकसान की भरपाई को लेकर जल्द गिरदावरी करवाकर मुआवजा राशि जारी करने की मांग की है।

Comments