जयपुर : यातायात पुलिस ने कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान

राजधानी जयपुर जिले में आज यातायात पुलिस ने कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया और यातायात नियमों की पालना के लिए एक जागरूकता रैली भी निकाली गई है।

आपको बता दें कि अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय, जयपुर राहुल प्रकाश ने कोरोना वॉरियर्स, यातायात पुलिसकर्मियों, होमगार्ड, ट्रैफिक वार्डन एवं स्वच्छता प्रहरियों को हेलमेट देकर सम्मानित करने के साथ ही गुब्बारे उड़ाकर व हरी झंडी दिखाकर वाहन रैली को यादगार भवन से रवाना किया।

मीडिया से वार्ता के दौरान राहुल प्रकाश ने कहा कि पुलिस कमिश्नरेट जयपुर, यातायात पुलिस एवं नारायणा हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वाधान में सजगता से स्वास्थ्य तक अभियान की शुरुआत की गई है। यह अभियान लंबा चलेगा। उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना के बाद होने वाली हानि एवं मृत्यु को रोकने में यह अभियान मील का पत्थर साबित होगा,।

तो वहीं इस दौरान पुलिस उपायुक्त यातायात, जयपुर श्वेता धनखड़ ने कहा कि यह अभियान शहर के करीब 10 चयनित चौराहे पर चलाया जाएगा। ओवर स्पीडिंग, ड्रंक एंड ड्राइव एवं डेंजर ड्राइव सड़क दुर्घटना के मुख्य कारक है सड़क दुर्घटना में अचानक एक परिवारजन का चले जाना परिवारजनों के लिए बहुत ही दुखद होता है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना से देर भली इस सोच के साथ यातायात के नियमों की पालना करते हुए वाहन चलाएं।

Comments