jaipur : मार्बल से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, दो लोगों की मौत


जयपुर के शिवदासपुरा थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। एक ट्रैक्टर ट्रॉली मार्बल से भरी जा रही थी इसी दरमियान अचानक पलट गई। ट्रैक्टर में सवार दो लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए जहां स्थानीय लोगों ने दौड़कर बाहर निकालने का काफी प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए।

इस बीच लोगों ने पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस को मौके पर बुलाया गया, जहां क्रेन की मदद से दोनों युवकों को बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिस ने बताया कि शिवदासपुरा थाना क्षेत्र स्थित है विधानी के पास मार्बल से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक संतुलन खोकर पलट गया जहां ट्रैक्टर में बैठे दो लोग उसके नीचे दब गए लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस को सूचना की सूचना के बाद सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची।

बता दें कि टीम के सदस्य महेंद्र कुमार सेवदा के नेतृत्व में क्रेन की सहायता से दोनों को बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जयपुर रेफर कर दिया है, मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवकों ने दमतोड़ दिया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Comments