जयपुर के व्यापारी को MP में बनाया बंधक, नशे के इंजेक्शन लगाकर युवती के साथ बनाया वीडियो, अब ब्लैकमेलिंग का खेल!


राजधानी जयपुर के एक किराणा कारोबार को धोखे से मध्यप्रदेश बुलाकर हनीट्रैप में फंसाने का प्रकरण सामने आया है। व्यापारी को बंधक बनाकर करीब 10 लाख रुपये की मांग की गई है। तो वहीं व्यापारी को एमपी में 6 दिन तक होटल के कमरे में बंद कर नशा देते रहे और मारपीट भी की गई।

आखिर किसी तरह से व्यापारी इनके चंगुल से वहां से भाग निकला। तब जाकर यह मामला उजागर हुआ। अब व्यापारी से रेप के मामला दर्ज कराने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की डिमांड की जा रही है। इसी के तहत जयपुर के मुरलीपुरा थाने में व्यापारी रिपोर्ट दी गई है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

इस संदर्भ में परिवादी ने बताया कि उसके परिचित दो लोग एमपी में रहते है। वे दोनों जयपुर आए थे। बता दें कि मुकेश जयपुर में किराणा व्यापारी है। उन्होंने कई बार एमपी में आकर व्यापार करने की बात कही। लॉकडाउन में दीपक और ध्रुव ने मुकेश को बोला कि एमपी में कारोबार करने से काफी लाभ मिलेगा।

एक बार आकर एमपी में व्यापार कर लो। उनकी बातों में आकर वह एमपी में शिवपुरी में चला गया। वहां पर दोनों उसे एक होटल में ले गए। उसे होटल में ही बंधक बनाकर रखा। दोनों ने होटल में एक युवती को बुला लिया। युवती ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया। उसे कुछ होश नहीं रहा। नशे की हालत में युवती के साथ उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बनाई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Comments