तीन हजार रुपये का फरार ईनामी अपराधी गिरफ्तार


देवेंद्र शर्मा...
राजस्थान के बूंदी जिले में सर्वाधिक सक्रिय अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत इंदरगढ़ थाना पुलिस ने सोमवार को जिले के टॉप टेन वांछित अपराधियों की सूची में शामिल ₹3000 इनामी उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आरोपी सियाराम (35) थाना क्षेत्र के खेड़ली माफी गांव का रहने वाला है।

कार्रवाई को लेकर बूंदी एसपी जय यादव ने बताया कि 29 नवम्बर 2017 को राधाकिशन माली निवासी खेडली माफी ने आरोपी व उसके साथी के विरुद्ध इन्द्रगढ थाने में उसके व पत्नि के साथ लकडी, डण्डो व कुल्हाड़ी से मारपीट कर गहरी चोट पहुंचाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मामले में बाद अनुसंधान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर सियाराम गुर्जर की गिरफ्तारी के काफी प्रयास किये। गिरफ्तार नहीं हो पाने पर 299 सीआरपीसी में चालान पेश किया गया। कोर्ट ने साल 2018 में आरोपी का स्थायी वारंट जारी किया।

वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत एएसपी किशोरी लाल के मार्गदर्शन व सीओ लाखेरी घनश्याम वर्मा के सुपर विजन एवं थानाधिकारी इन्द्रगढ हरीश भारती के नेतृत्व में विशेष टीम ने सोमवार को आसूचना संकलन व मुखबिर की सूचना पर आरोपी को ग्राम खेडफी माफी रोड से डिटेन कर बाद पुछताछ गिरफ्तार किया गया।

Comments