Skip to main content

गोगुन्दा थाना पुलिस की कार्रवाई: नाकाबन्दी तोड़कर भाग रही स्कार्पियो से 502 किलो से अधिक डोडा पोस्त किया जब्त...

उदयपुर। अवैध मादक पदार्थो की रोकथाम एंव धरपकड हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत कार्यवाही करते हुये थाना गोगुन्दा व थाना कानोड पुलिस की टीम द्वारा अवैध डोडा चुरा से भरी कुल 03 लग्जरी गाडीयो को जब्त किया जाकर 1757 किलो 700 ग्राम अवैध डोडा चुरा एवं 1 अवैध पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व दो फायर किए हुए कारतूस जब्त किए है।

आईजी उदयपुर हिंगलाज दान एवं एसपी मनोज कुमार द्वारा जिले में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम एवं धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार की रात करीब पौने 11 बजे थानाधिकारी कुराबड अमित कुमार को मिली सूचना पर थानाधिकारी मय टीम द्वारा नाकाबंदी की गयी। बम्बोरा की तरफ से आती एक स्कार्पियो व इश्युजी कार नाकाबंदी देख कर पुनः बम्बोरा की तरफ जाने लगी।
 
जिनका थानाधिकारी मय जाप्ता द्वारा पिछा किया तो गुडली घाटी मे गाडी सवारो द्वारा थानाधिकारी व पुलिस जाब्ता पर फायरिंग करना शुरु कर दिया। जिन्होने करीब 08 राउण्ड फायर किये। जिस पर जवाबी कार्यवाही में थानाधिकारी द्वारा पिस्टल से 10 राउण्ड फायर किये गये। उसके बाद गाडी चालक गाडीयों को बम्बोरा की तरफ तेज गति से भगा ले गये। बम्बोरा बस स्टेण्ड तिराहे पर चल रही नाकाबंदी तोड कर फिला होते हुए पाणुद हो कानोड की तरफ चले गये।
 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुकेश सांखला एंव सीओ वल्लभनगर रविन्द्र प्रतापसिंह के सुपरविजन में थानाधिकारी कानोड घेवर चन्द मय टीम के थाना कुराबड़ के पुलिस बल पर फायरिंग कर नाकाबन्दी तोड़ कर भागने वाले तस्करो व उनके वाहनो की तलाश के लिए रवाना हुये।
 
तलाश के दौरान मुखबीर की सूचना पर नारायण जाट पुत्र प्यारा जाट निवासी हंसराज जी का खेड़ा के बाड़े से एक स्काॅर्पियो व इष्युजी गाडी में पड़े 63 कट्टो में 1255 किलो अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा जब्त किया गया। बिना नम्बरी स्काॅर्पियो में से एक अवैध पिस्टल, दो जिन्दा कारतूस व दो फायर किये हुये कारतूस के खोल केस बरामद किया गया।

गोगुंदा पुलिस ने नाकाबंदी तोड़ कर भागी स्कॉर्पियो से पकड़ा 503 किलो डोडा पोस्त....
वृताधिकारी गिर्वा डुंगर सिंह के सुपरविजन में थानाधिकारी गोगुन्दा कमलेन्द्र सिंह मय टीम द्वारा ईसवाल में हाईवे नम्बर 27 पर नाकाबन्दी के दौरान उदयपुर से आती एक बिना नम्बरी सफेद रंग की स्कार्पियो को रूकवाने हेतु हाथ से इशारा किया तो स्कार्पियो चालक बेरिकेट्स तोडकर भागने लगा। 

जिस पर थानाधिकारी मय टीम द्वारा पिछा कर पिस्टल से परिचालक साईड के पिछे के टायर पर फायर किया। जिससे टायर  ब्रस्ट होने से चालक स्कार्पियो वाहन को पीर बावजी मन्दिर के पास जगंलो मे छोड कर भाग गया। जिनकी काफी तलाश की मगर वो नही मिले। स्कार्पियो को चैक करने पर कुल 23 प्लास्टिक के कट्टो में कुल 502.700 किलो अवैध डोडा चुरा मिला। स्कार्पियो मय डोडा चुरा जब्त कर अज्ञात अभियुक्तगणो के विरूद्व प्रकरण एनडीपीएस एक्ट मे मुकदमा दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान थानाधिकारी नाई सब्बीर द्वारा जारी है।

Comments

Popular posts from this blog

DSP का महिला कांस्टेबल के साथ नहाते हुए का अश्लील वीडियो वायरल, DGP ने किया सस्पेंड, DSP ने वीडियो को बताया फेक

देवेंद्र शर्मा... राजस्थान पुलिस की वर्दी को शर्मिंदा करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक पुलिस अफसर, एक महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में नहाते हुये व अश्लील हरकत करते हुये दिखाई दे रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात यह है कि स्वीमिंग पूल में एक बच्चा भी साथ में है। डीएसपी बच्चे के सामने ही महिला के साथ अश्लील हरकत करने में मस्त हैं। वीडियो वायरल होते ही डीजीपी एमएल लाठर ने डीएसपी को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इस संदर्भ में अजमेर आईजी एस. सेंगाथिर का कहना है कि जांच के बाद डीएसपी को सस्पेंड किया गया है। अभी विभागीय जांच जारी है। तो वहीं डीएसपी हीरालाल सैनी का कहना है कि वे महिला को नहीं जानते हैं। वीडियो पूरी तरह से फेक है। इसे एडिट करके वायरल किया जा रहा है। मामले में महिला कांस्टेबल ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि कोई उनका फेक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। एनएनएच न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

RAA की प्रदेश स्तरीय बैठक हुई आयोजित, 5 सूत्रीय मांग पत्र को सरकार से मनवाने के लिए संयोजक नियुक्त

देवेंद्र शर्मा... जयपुर। राजस्थान एकाउन्टेन्ट्स एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय बैठक में संगठन के 5 सूत्रीय मांग पत्र को सरकार से मनवाने के लिए प्रदेश स्तरीय संघर्ष समिति का संयोजक बीकानेर के श्रीलाल भाटी को बनाया गया है। संघर्ष समिति संयोजक श्रीलाल भाटी ने विभिन्न जिला शाखाओं को प्रतिनिधित्व देते हुए प्रदेश स्तरीय संघर्ष समिति की घोषणा की है। जिसमें संजय जैन, जयपुर को सचिव एवं 07 उप संयोजक 09 सह संयोजक 01 उपसचिव, वित्त प्रभारी शधनेश सेठी, मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल सहित 14 सदस्यों का मनोनयन किया गया है। साथ ही संघर्ष समिति संयोजक भाटी के संगठन की 05 सूत्रीय मांगों की पूर्ति हेतु सरकार की उदासीनता को देखते हुए आंदोलन के प्रथम चरण की घोषणा की गई है। इसी क्रम में आज प्रदेश सचिव संजय जैन के नेतृत्व में शिष्ट मण्डल निदेशक कोष एवं लेखा विभाग, जयपुर से मिला तथा संगठन की मांगो पर शीघ्र कार्यवाही हेतु निवेदन किया। इस दौरान मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल ने बताया कि शीघ्र ही चरण बद्ध आंदोलन प्रारम्भ किया जायेगा, जिसमें  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मागों की पूर्ति के संबंध में ट्वीट करना सरक

रामगंज थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की हुई मौत...

देवेंद्र शर्मा... जयपुर के रामगंज थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की रविवार को मौत हो गई. बता दें कि कुख्यात अपराधी मुन्ना तलवार को कुछ दिन पूर्व भी कोरोना संक्रमण के चलते जयपुर के आरयूएचस अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां उपचार के दौरान मुन्ना तलवार की मौत हो गई है. गौरतलब है कि रामगंज इलाके के हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार पर कई आपराधिक मामले जयपुर के विभिन्न थानों में दर्ज है. जिनमें फायरिंग के लगभग 1 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है. बता दें कि हाल ही में जयपुर की सदर थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को एक मामले में गिरफ्तार किया था. मिली जानकारी के अनुसार हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को राजपासा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था. तो वहीं पुलिस प्रशासन ने मुन्ना तलवार की गैंग पर नकेल कसते हुये इस गैंग के अन्य सदस्यों को भी राजपासा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. जयपुर सेंट्रल जेल में सजा काटने के दौरान हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई और तत्काल पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मुन्ना को आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान रविवा