Skip to main content

वसुंधरा राजे ने कहा-पांचों राज्यों में भाजपा,करो तैयारी: 2023 में भाजपा की बारी,जन्मदिन के सफल आयोजन के लिए कार्यकर्ताओं का जताया आभार

कोटा। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने कहा है कि उनके जन्म दिवस का कार्यक्रम शक्ति प्रदर्शन,नहीं देव दर्शन था। भगवान के साथ-साथ उन्हें इस कार्यक्रम के माध्यम से जनता रूपी देवी-देवताओं के भी दर्शन का अवसर मिला। प्रदेश के 200 विधानसभा क्षेत्रों से,गुजरात,हरियाणा,एमपी और दिल्ली यहाँ तक कि पाकिस्तान बॉर्डर तक से लोग आये,यह देव दर्शन का ही तो प्रतिफल है। सही मायने में यह हमारे राजस्थान के सभी समर्पित कार्यकर्ताओं, हाड़ौती के लोगों और केशव राय पाटन के व्यक्तियों का कमाल था,इसलिए इसकी गूंज पूरे राजस्थान में हुई।

कोटा में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार सोई है,सत्ता के मद में खोई है।विकास अवरुद्ध हो गया है।यह झूँठे सपने दिखाने वाली थोथी घोषणायें की सरकार है।

राजे ने कहा कि पाँचो राज्यों के चुनाव में भाजपा ही जीत का परचम फहरायेगी। राजे ने कहा कि केशव राय पाटन से जब बुधवार को सुबह वे कोटा के लिए रवाना होने लगी तो कार्यकर्ताओं ने उनसे पूछा क्या आदेश है ? उन्होंने कहा कि मेरा जवाब था ‘करो तैयारी 2023 में भाजपा की बारी’।

उन्होंने कहा कि चर्मण्यवती नदी को इस पार से उस पार तक 500 मीटर की चुनरी से ओढ़ाना अपने आप में बहुत मुश्किल काम था,जिसे हमारे कार्यकर्ताओं, नाविकों,पुजारियों और स्थानीय लोगों ने कर दिखाया।

पूर्व महाराव बृज राज सिंह को श्रद्धांजली दी:-
राजे पूर्व महारावल बृज राज सिंह के घर पहुँची। जहाँ उन्होंने पूर्व महाराव बृज राज सिंह को श्रद्धांजली दी।उनके पुत्र व पूर्व सांसद इज्य राज सिंह, पुत्रवधु व लाड़पुरा विधायक कल्पना देवी को सांत्वना दी।

इसके बाद वे पूर्व संसदीय सचिव भवानी सिंह राजावत और पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल के यहाँ गई। इससे पूर्व स्व. बृज राज सिंह गांवड़ी,राजेश शर्मा,विकास नागर,उमा हाड़ा, सुशीला शर्मा,डॉ.दया कृष्ण विजय,बीरामा देवी ‘चमन’ को उनके घर जाकर श्रद्धांजली दी,परिजनों को ढाँढस बँधाया।

जन्मदिन के सफल आयोजन के लिए राजे ने कार्यकर्ताओं का जताया आभार:-
पूर्व सीएम व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने केशव राय पाटन में आयोजित कार्यक्रम के लिए प्रदेशवासियों के साथ-साथ सभी कार्यकर्ताओं और जो लोग प्रदेश के सदूर इलाक़ों से आए,लेकिन केशव राय पाटन के 7 किमी पहले ही जाम में फँस जाने के कारण वापस लौट गए उनका धन्यवाद ज्ञापित किया है।

राजे ने पंडितो,केशव राय पाटन के स्थानीय लोगों सभी जनप्रतिनिधि व पूर्व जनप्रतिनिधियों केशव राय पाटन पालिका बोर्ड,चुनरी महोत्सव को सफल बनाने वाले नाविक,स्थानीय व्यवस्था में लगे कार्यकर्ताओं के सभी समूह,बस संचालक संघ,बूंदी ज़िला प्रशासन,कोटा संभाग प्रशासन,कोटा ज़िला प्रशासन को भी धन्यवाद दिया है।

उन्होंने घर का काम काज छोड़ कर हज़ारों की संख्या में आई नारीशक्ति का भी आभार जताया है और भगवान केशव राय जी,भगवान मुनि सुव्रत नाथ जी और माँ चर्मण्यवती से प्रार्थना की है कि वे हमेशा ऐसी ही कृपा बनाए रखें तथा राजस्थान को प्रगति के पथ पर ले जाने के हमारे संकल्प ‘आओ साथ चले’ को पूरा करें।

Comments

Popular posts from this blog

DSP का महिला कांस्टेबल के साथ नहाते हुए का अश्लील वीडियो वायरल, DGP ने किया सस्पेंड, DSP ने वीडियो को बताया फेक

देवेंद्र शर्मा... राजस्थान पुलिस की वर्दी को शर्मिंदा करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक पुलिस अफसर, एक महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में नहाते हुये व अश्लील हरकत करते हुये दिखाई दे रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात यह है कि स्वीमिंग पूल में एक बच्चा भी साथ में है। डीएसपी बच्चे के सामने ही महिला के साथ अश्लील हरकत करने में मस्त हैं। वीडियो वायरल होते ही डीजीपी एमएल लाठर ने डीएसपी को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इस संदर्भ में अजमेर आईजी एस. सेंगाथिर का कहना है कि जांच के बाद डीएसपी को सस्पेंड किया गया है। अभी विभागीय जांच जारी है। तो वहीं डीएसपी हीरालाल सैनी का कहना है कि वे महिला को नहीं जानते हैं। वीडियो पूरी तरह से फेक है। इसे एडिट करके वायरल किया जा रहा है। मामले में महिला कांस्टेबल ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि कोई उनका फेक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। एनएनएच न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

RAA की प्रदेश स्तरीय बैठक हुई आयोजित, 5 सूत्रीय मांग पत्र को सरकार से मनवाने के लिए संयोजक नियुक्त

देवेंद्र शर्मा... जयपुर। राजस्थान एकाउन्टेन्ट्स एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय बैठक में संगठन के 5 सूत्रीय मांग पत्र को सरकार से मनवाने के लिए प्रदेश स्तरीय संघर्ष समिति का संयोजक बीकानेर के श्रीलाल भाटी को बनाया गया है। संघर्ष समिति संयोजक श्रीलाल भाटी ने विभिन्न जिला शाखाओं को प्रतिनिधित्व देते हुए प्रदेश स्तरीय संघर्ष समिति की घोषणा की है। जिसमें संजय जैन, जयपुर को सचिव एवं 07 उप संयोजक 09 सह संयोजक 01 उपसचिव, वित्त प्रभारी शधनेश सेठी, मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल सहित 14 सदस्यों का मनोनयन किया गया है। साथ ही संघर्ष समिति संयोजक भाटी के संगठन की 05 सूत्रीय मांगों की पूर्ति हेतु सरकार की उदासीनता को देखते हुए आंदोलन के प्रथम चरण की घोषणा की गई है। इसी क्रम में आज प्रदेश सचिव संजय जैन के नेतृत्व में शिष्ट मण्डल निदेशक कोष एवं लेखा विभाग, जयपुर से मिला तथा संगठन की मांगो पर शीघ्र कार्यवाही हेतु निवेदन किया। इस दौरान मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल ने बताया कि शीघ्र ही चरण बद्ध आंदोलन प्रारम्भ किया जायेगा, जिसमें  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मागों की पूर्ति के संबंध में ट्वीट करना सरक

रामगंज थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की हुई मौत...

देवेंद्र शर्मा... जयपुर के रामगंज थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की रविवार को मौत हो गई. बता दें कि कुख्यात अपराधी मुन्ना तलवार को कुछ दिन पूर्व भी कोरोना संक्रमण के चलते जयपुर के आरयूएचस अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां उपचार के दौरान मुन्ना तलवार की मौत हो गई है. गौरतलब है कि रामगंज इलाके के हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार पर कई आपराधिक मामले जयपुर के विभिन्न थानों में दर्ज है. जिनमें फायरिंग के लगभग 1 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है. बता दें कि हाल ही में जयपुर की सदर थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को एक मामले में गिरफ्तार किया था. मिली जानकारी के अनुसार हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को राजपासा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था. तो वहीं पुलिस प्रशासन ने मुन्ना तलवार की गैंग पर नकेल कसते हुये इस गैंग के अन्य सदस्यों को भी राजपासा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. जयपुर सेंट्रल जेल में सजा काटने के दौरान हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई और तत्काल पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मुन्ना को आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान रविवा