Skip to main content

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राजस्थान प्रभारी अरूण सिंह बोले- "2022 में गुजरात, 2023 में राजस्थान और 2024 में केन्द्र में प्रचण्ड बहुमत के साथ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी"

जयपुर। भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने प्रदेश कार्यालय पर प्रेसवार्ता को संबोधित कर 19 मई से 21 मई तक जयपुर में होने वाली राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक के कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी। अरूण सिंह के साथ प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रभारी संजय मयूख भी उपस्थित रहे। 

अरूण सिंह ने बताया कि कार्यक्रम स्थल परिसर का नाम भाजपा के प्रेरणा स्त्रोत स्व. सुंदर सिंह भंडारी के नाम पर रखा गया है। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय महामंत्री, राष्ट्रीय मंत्री, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, सभी मोर्चों के अध्यक्ष, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष, राज्यों के प्रदेश संगठन मंत्री व कई पूर्व मुख्यमंत्री शामिल होंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारी कश्मीर से कन्याकुमारी व कच्छ से कामरूप तक से आएंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 19 तारीख को शाम 4 बजे तक जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। जहां से लेकर कार्यक्रम स्थल तक 6 स्थानों पर राजस्थानी संस्कृति से स्वागत होंगे, जिनमें जयपुर एयरपोर्ट, जवाहर सर्किल, गांधी सर्किल, ट्रांसपोर्ट नगर, खोले के हनुमान जी व कुंडा आमेर शामिल हैं। 

केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को दर्शाते हुए आजादी के अमृत महोत्सव थीम पर एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल मार्ग तक 75 गेट बनाए गए हैं, जहां कार्यकर्ता स्वागत करेंगे, इसके बाद जेपी नड्डा बैठक स्थल में पहुंचकर सुंदर सिंह भंडारी व कुशाभाऊ ठाकरे के जीवन को दर्शाती प्रदर्शनी उद्घाटन करेंगे। 

20 तारीख को सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक विभिन्न सत्रों में होगी, बैठक का उद्घाटन विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदबोधन से होगा, जो वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे। 

बैठक में देश की राजनीति की स्थिति की चर्चा पर चर्चा, भाजपा सर्वस्पर्शी, सर्वव्यापी, हर बूथ व पन्ना इकाइयों पर और सुदृढ़ व मजबूत  बनाने, गरीब ,किसान आदिवासी, व दलितों के लिए चलाई जा रही लोक-कल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच ले जाकर और घर-घर तक पहुंचाने जैसे विषयों पर विस्तृत चर्चा होगी। 

बैठक के उद्घाटन सत्र एवं समापन सत्र श्री जेपी नड्डा  का उदबोधन होगा, उसके बाद शाम 7 बजे जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में स्व. श्री सुंदर सिंह भंडारी के जीवन पर पुस्तक का विमोचन, प्रमुख कार्यकर्ताओं व प्रबुद्धजनों को संबोधित करेंगे। 21 मई को देश के सभी राज्यों के प्रदेश संगठन मंत्रियों की बैठक प्रातः 9 से शाम 4 बजे तक चलेगी। 

अरूण सिंह ने बताया कि यह बैठक इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि कांग्रेस के कुशासन में  राजस्थान की स्थिति दयनीय है, प्रदेश अपराधों,  महिला उत्पीड़न, आदिवासी, दलित, गरीबों के उत्पीड़न, भ्रष्टाचार में नंबर वन है, तुष्टीकरण की पराकाष्ठा प्रदेश में हो रही है और बहुसंख्यक हिंदुओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। 

सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रेरणादायी उदबोधन से राजस्थान व देशभर के कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा मिलेगी और इसी ताकत व ऊर्जा से 2022 में गुजरात, 2023 में राजस्थान और 2024 में केन्द्र में प्रचण्ड बहुमत के साथ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। 

Comments

Popular posts from this blog

DSP का महिला कांस्टेबल के साथ नहाते हुए का अश्लील वीडियो वायरल, DGP ने किया सस्पेंड, DSP ने वीडियो को बताया फेक

देवेंद्र शर्मा... राजस्थान पुलिस की वर्दी को शर्मिंदा करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक पुलिस अफसर, एक महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में नहाते हुये व अश्लील हरकत करते हुये दिखाई दे रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात यह है कि स्वीमिंग पूल में एक बच्चा भी साथ में है। डीएसपी बच्चे के सामने ही महिला के साथ अश्लील हरकत करने में मस्त हैं। वीडियो वायरल होते ही डीजीपी एमएल लाठर ने डीएसपी को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इस संदर्भ में अजमेर आईजी एस. सेंगाथिर का कहना है कि जांच के बाद डीएसपी को सस्पेंड किया गया है। अभी विभागीय जांच जारी है। तो वहीं डीएसपी हीरालाल सैनी का कहना है कि वे महिला को नहीं जानते हैं। वीडियो पूरी तरह से फेक है। इसे एडिट करके वायरल किया जा रहा है। मामले में महिला कांस्टेबल ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि कोई उनका फेक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। एनएनएच न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

RAA की प्रदेश स्तरीय बैठक हुई आयोजित, 5 सूत्रीय मांग पत्र को सरकार से मनवाने के लिए संयोजक नियुक्त

देवेंद्र शर्मा... जयपुर। राजस्थान एकाउन्टेन्ट्स एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय बैठक में संगठन के 5 सूत्रीय मांग पत्र को सरकार से मनवाने के लिए प्रदेश स्तरीय संघर्ष समिति का संयोजक बीकानेर के श्रीलाल भाटी को बनाया गया है। संघर्ष समिति संयोजक श्रीलाल भाटी ने विभिन्न जिला शाखाओं को प्रतिनिधित्व देते हुए प्रदेश स्तरीय संघर्ष समिति की घोषणा की है। जिसमें संजय जैन, जयपुर को सचिव एवं 07 उप संयोजक 09 सह संयोजक 01 उपसचिव, वित्त प्रभारी शधनेश सेठी, मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल सहित 14 सदस्यों का मनोनयन किया गया है। साथ ही संघर्ष समिति संयोजक भाटी के संगठन की 05 सूत्रीय मांगों की पूर्ति हेतु सरकार की उदासीनता को देखते हुए आंदोलन के प्रथम चरण की घोषणा की गई है। इसी क्रम में आज प्रदेश सचिव संजय जैन के नेतृत्व में शिष्ट मण्डल निदेशक कोष एवं लेखा विभाग, जयपुर से मिला तथा संगठन की मांगो पर शीघ्र कार्यवाही हेतु निवेदन किया। इस दौरान मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल ने बताया कि शीघ्र ही चरण बद्ध आंदोलन प्रारम्भ किया जायेगा, जिसमें  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मागों की पूर्ति के संबंध में ट्वीट करना सरक

रामगंज थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की हुई मौत...

देवेंद्र शर्मा... जयपुर के रामगंज थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की रविवार को मौत हो गई. बता दें कि कुख्यात अपराधी मुन्ना तलवार को कुछ दिन पूर्व भी कोरोना संक्रमण के चलते जयपुर के आरयूएचस अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां उपचार के दौरान मुन्ना तलवार की मौत हो गई है. गौरतलब है कि रामगंज इलाके के हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार पर कई आपराधिक मामले जयपुर के विभिन्न थानों में दर्ज है. जिनमें फायरिंग के लगभग 1 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है. बता दें कि हाल ही में जयपुर की सदर थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को एक मामले में गिरफ्तार किया था. मिली जानकारी के अनुसार हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को राजपासा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था. तो वहीं पुलिस प्रशासन ने मुन्ना तलवार की गैंग पर नकेल कसते हुये इस गैंग के अन्य सदस्यों को भी राजपासा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. जयपुर सेंट्रल जेल में सजा काटने के दौरान हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई और तत्काल पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मुन्ना को आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान रविवा