Skip to main content

बीकानेर की नोखा थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई: 4 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में रोहित गोदारा गैंग के 9 सदस्यों को दबोचा

बीकानेर। घर में घुसकर चाकू की नोक पर 4 करोड़ रुपयों की रंगदारी मांगने और नहीं देने पर परिवार को जान से मारने तथा सिलेंडर से घर उड़ाने की धमकी देने के आरोप में नोखा थाना पुलिस ने रोहित गोदारा गैंग के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। घटना में मुख्य आरोपी मनोज कुमार जाट निवासी पलाना मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार किए गए बदमाशों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर बाकी साथियों एवं मुख्य सूत्रधार रोहित गोदारा के बारे में पूछताछ की जा रही है।

कार्रवाई को लेकर बीकानेर एसपी योगेश यादव ने बताया कि रविवार को कटला चौक निवासी शिव झंवर के मकान में 8-10 व्यक्तियों के घुसने और मारपीट किए जाने की सूचना पर थानाधिकारी नोखा ईश्वर प्रसाद मय टीम के मौके पर पहुंचे। घर के बाहर शिव झंवर का भाई श्याम लाल व आस पड़ोस के काफी लोग मिले। पुलिस ने मौके पर जमा भीड़ को हटाकर घर के अंदर घुसे 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया और बाहर खड़ी एक वरना कार जब्त की।

मौके पर मिले शिव झंवर के भाई श्याम लाल ने पुलिस को बताया कि इनका मुख्य सरगना मनोज जाट भाग गया है। जिसने उसकी बात रोहित गोदारा नाम के व्यक्ति से फोन पर कराई। रोहित गोदारा ने शिव झंवर से बात कराने को कह 4 करोड रुपए मांगे। नहीं देने पर जान से मारने, घर की महिलाओं व बच्चों को उठाकर ले जाने और मकान को सिलेंडर से उठवा देने की धमकी दी। इतनी बड़ी रकम नहीं होने पर मना किया तो रोहित गोदारा ने मनोज जाट को उन्हें खत्म करने का आदेश देकर फोन काट दिया। घर में घुसे बदमाशों ने कीमती सामान की तलाश में पूरा घर बिखेर दिया। शोर मचाने पर आस पड़ौसी इकट्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

घटना के संबंध में श्यामलाल पुत्र हरिकिशन झंवर निवासी वार्ड नंबर 16 कटला चौक नोखा की रिपोर्ट पर नामजद मनोज कुमार जाट व रोहित गोदारा समेत 11 जनों के विरुद्ध रिपोर्ट पेश की गई। जिस पर थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद द्वारा अनुसंधान शुरू किया गया है।

नोखा थाना पुलिस ने 4 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के आरोप में सुनील कुमार पुत्र सुभाष चंद गोदारा (30) निवासी चक 272 आरडी गांव फुलदेसर थाना लूणकरणसर, प्रवीण सिंह पुत्र बजरंग सिंह (30) निवासी मुक्ता प्रसाद कॉलोनी थाना नया शहर, महेंद्र सिंह पुत्र प्रताप सिंह (26) निवासी रामपुरा बस्ती थाना नया शहर, नरेंद्र सिंह पुत्र मोहन सिंह (24) तिलक नगर थाना जेएनबीसी, महेंद्र जाट पुत्र भंवरलाल व  एवं राजूराम घिंटाला पुत्र बजरंग लाल (22) निवासी बादनू थाना जसरासर जिला बीकाने तथा राम रतन गोदारा पुत्र सुरजाराम (20), जितेंद्र उर्फ जीतू पुत्र हीराराम सारण (25) एवं सुंदर लाल उर्फ सुरेंद्र उर्फ सूरी पुत्र कानाराम सियाग (22) निवासी पलाना थाना देशनोक जिला बीकानेर को गिरफ्तार किया है।

Comments

Popular posts from this blog

DSP का महिला कांस्टेबल के साथ नहाते हुए का अश्लील वीडियो वायरल, DGP ने किया सस्पेंड, DSP ने वीडियो को बताया फेक

देवेंद्र शर्मा... राजस्थान पुलिस की वर्दी को शर्मिंदा करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक पुलिस अफसर, एक महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में नहाते हुये व अश्लील हरकत करते हुये दिखाई दे रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात यह है कि स्वीमिंग पूल में एक बच्चा भी साथ में है। डीएसपी बच्चे के सामने ही महिला के साथ अश्लील हरकत करने में मस्त हैं। वीडियो वायरल होते ही डीजीपी एमएल लाठर ने डीएसपी को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इस संदर्भ में अजमेर आईजी एस. सेंगाथिर का कहना है कि जांच के बाद डीएसपी को सस्पेंड किया गया है। अभी विभागीय जांच जारी है। तो वहीं डीएसपी हीरालाल सैनी का कहना है कि वे महिला को नहीं जानते हैं। वीडियो पूरी तरह से फेक है। इसे एडिट करके वायरल किया जा रहा है। मामले में महिला कांस्टेबल ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि कोई उनका फेक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। एनएनएच न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

RAA की प्रदेश स्तरीय बैठक हुई आयोजित, 5 सूत्रीय मांग पत्र को सरकार से मनवाने के लिए संयोजक नियुक्त

देवेंद्र शर्मा... जयपुर। राजस्थान एकाउन्टेन्ट्स एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय बैठक में संगठन के 5 सूत्रीय मांग पत्र को सरकार से मनवाने के लिए प्रदेश स्तरीय संघर्ष समिति का संयोजक बीकानेर के श्रीलाल भाटी को बनाया गया है। संघर्ष समिति संयोजक श्रीलाल भाटी ने विभिन्न जिला शाखाओं को प्रतिनिधित्व देते हुए प्रदेश स्तरीय संघर्ष समिति की घोषणा की है। जिसमें संजय जैन, जयपुर को सचिव एवं 07 उप संयोजक 09 सह संयोजक 01 उपसचिव, वित्त प्रभारी शधनेश सेठी, मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल सहित 14 सदस्यों का मनोनयन किया गया है। साथ ही संघर्ष समिति संयोजक भाटी के संगठन की 05 सूत्रीय मांगों की पूर्ति हेतु सरकार की उदासीनता को देखते हुए आंदोलन के प्रथम चरण की घोषणा की गई है। इसी क्रम में आज प्रदेश सचिव संजय जैन के नेतृत्व में शिष्ट मण्डल निदेशक कोष एवं लेखा विभाग, जयपुर से मिला तथा संगठन की मांगो पर शीघ्र कार्यवाही हेतु निवेदन किया। इस दौरान मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल ने बताया कि शीघ्र ही चरण बद्ध आंदोलन प्रारम्भ किया जायेगा, जिसमें  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मागों की पूर्ति के संबंध में ट्वीट करना सरक

रामगंज थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की हुई मौत...

देवेंद्र शर्मा... जयपुर के रामगंज थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की रविवार को मौत हो गई. बता दें कि कुख्यात अपराधी मुन्ना तलवार को कुछ दिन पूर्व भी कोरोना संक्रमण के चलते जयपुर के आरयूएचस अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां उपचार के दौरान मुन्ना तलवार की मौत हो गई है. गौरतलब है कि रामगंज इलाके के हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार पर कई आपराधिक मामले जयपुर के विभिन्न थानों में दर्ज है. जिनमें फायरिंग के लगभग 1 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है. बता दें कि हाल ही में जयपुर की सदर थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को एक मामले में गिरफ्तार किया था. मिली जानकारी के अनुसार हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को राजपासा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था. तो वहीं पुलिस प्रशासन ने मुन्ना तलवार की गैंग पर नकेल कसते हुये इस गैंग के अन्य सदस्यों को भी राजपासा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. जयपुर सेंट्रल जेल में सजा काटने के दौरान हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई और तत्काल पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मुन्ना को आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान रविवा