बांदीकुई में महिला कॉलेज खोलने की घोषणा पर कांग्रेसियों ने जतायी खुशी

मुरलीधर शर्मा (ब्यूरो चीफ) दौसा—राज्य सरकार द्वारा बांदीकुई में नया कन्या महाविद्यालय खोलने की घोषणा करने पर मंगलवार को स्थानीय कांग्रेसी कार्यकर्ताटों ने  विधायक जीआर खटाना के निवास पर आतिशबाजी कर एवं मिठाई बांट कर खुशी जतायी। कहा कि स्थानीय विधायक जी आर खटाना का आभार जताते हुये बधाई दी।
 
कार्यकर्ताओं ने नगर अध्यक्ष अशोक काठ के नेतृत्व में आतिशबाजी की और कहा कि विधायक खटाना  ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में बांदीकुई की जनता से 10 वायदे किये थे उनमें से बहुत ही कम समय मे 2 वायदे पूरे कर दिये है। 
 
नगर अध्यक्ष अशोक काठ ने कहा कि हाल ही में बजट में ईसरदा डेम से बांदीकुई में पानी लाने की परियोजना स्वीकृत करवाई थी और अब इसी बजट सत्र में बांदीकुई की लम्बे समय से चली आ रही महिला कॉलेज की मांग को भी विधायक खटाना ने पूरा करवाया हैं।
 
ऐसे में बांदीकुई की समस्त जनता व कांग्रेस कार्यकर्ता विधायक खटाना के आभारी हैं। वही कार्यकर्ताओ ने सीएम अशोक गहलोत व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का भी आभार व्यक्त किया।
 
इस दौरान नगर अध्यक्ष अशोक काठ, आईटी सेल के जिला संयोजक नरेन्द्र सिंह बैंसला, सेवादल के अध्यक्ष पीयूष झालानी ,युवा नेता हिमांशु खटाना, ब्लॉक उपाध्यक्ष हरिमोहन माल ,यूथ क्लब के अध्यक्ष माही गुर्जर, आईटी सेल के ब्लॉक संयोजक सुरेंद्र मोराड़ी, एससी प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष विनेश वर्मा ,नगर महासचिव सोनू मुश्ताक, टिंकल इंद्रजीत सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।