मोदी अपने हर भाषण में झूठे वादे करते हैं—अशोक गहलोत

अशोक कुमावत (ब्यूरो चीफ) सिरोही— मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज अपने एक दिवसीय दौरे पर सिरोही के जिला मुख्यालय के अरविंद पेवेलियन पहुंचे जहां पर सिरोही-जालोर प्रत्याशी रतन देवासी के संदर्भ में कांग्रेस की जनसभा का आयोजन किया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा हिन्दू के नाम पर खेल खेल रही है। हम हिंदू नहीं है क्या मोदी जी हिंदू की बात करते हैं तो हम भी तो हिंदू ही हैं मोदी जी अपने हर भाषण में झूठे वादे करते हैं और झूठे जुमलों के आधार पर वोट बटोर ने का काम कर रहे हैं।
 
मोदी जी ने नोट बंदी कर के और भी देश के हाल खराब कर लिए है वही काला धन लाने को कहा था तो काला धन अब तक नही आया है। नोटबंदी करने के बाद और हालात खराब हो गए वहीं उन्होंने बेरोजगारों को नौकरी देने की बात कही थी मगर नौकरी भी उन्होंने नहीं दी। सेना को पूरा देश नमन करता है मगर मोदी जी भी उन पर भी सियासी खेल खेल रहे हैं वहीं उन्होंने मोदी जी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सेना पर सियासी खेल नहीं खेलना चाहिए है हमारे देश को सेना पर गर्व है।
 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार ने पानी के बिल को माफ कर दिए है। बिजली के बिल में 5 साल तक दरे नही बढ़ेगी। जन सभा को सम्बोधित करते हुए रतन देवासी के पक्ष में 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने का भी कार्यकर्ताओं को आह्वान किया।