धरने पर बैठे गुढाकटला के ग्रामीण,पंचायत समिति बनाये जाने की है मांग

मुरलीधर शर्मा (ब्यूरो चीफ) दौसा—जिले में बांदीकुई उपखण्ड के गुढाकटला कस्बे में पंचायत समिति बनाने की मांग को लेकर गठित पंचायत समिति गठन संघर्ष समिति का आन्दोलन मंगलवार को धरने में तब्दील हो गया। कस्बे के बालाजी मन्दिर पर समिति अध्यक्ष कैलाश चौधरी के नेतृत्व में आयोजित बैठक में संघर्ष समिति ने धरने की औपचारिक घोषणा की।
 
बैठक में पंचायत समिति सदस्य दौलतराम मीना ने कहा कि पश्चिमी क्षेत्र के लोगों को राजनैतिक द्वेषता का शिकार बनाया जा रहा है। परिक्षेत्र की डेढ़ दर्जन पंचायतों को बांटने की साजिश रची जा रही है। जिसमें हम षडयत्रंकारियों को कभी कामयाब नहीं होने देगें।
 
लक्ष्मीनारायण मुही ने कहा कि गुढ़ाकटला पंचायत समिति के सभी मापदण्ड़ पूरा करता हेै। गुढाकटला परिक्षेत्र की 16 पंचायते महज पांच से दस किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। सरकार एवं प्रशासन जनसुविधा को दरकिनार कर क्षेत्र की जनता के साथ धोखा कर रही है जो बर्दाश्त नही किया जाएगा।
 
बैठक में चांदेरा सरपंच मानसिंह गुर्जर, गुढाकटला सरपंच छोटेलाल सैनी, पंकज मुही, सुरेश शर्मा तिहाडा, बद्रीप्रसाद मीना, हजारी सैनी,हंसराज सैनी ने संबोधित किया। धरने में पंचायत समिति सदस्य दौलतराम मीना,प्रेमचन्द्र योगी, बद्रीप्रसाद मीना, रामकुवांर सैनी, गजेन्द्र मिश्रा, धन्नालाल सैनी, ओमप्रकाश रामबास सहित अन्य लोग शामिल हुये साथ हीआंदोलन की आगामी योजना पर विचार विमर्श किया गया।