भाजयुमो और नमो विचार मंच के बीच गहराया विवाद

प्रदीप सिंह भाटी (ब्यूरो चीफ) उदयपुर—भारतीय जनता युवा मोर्चा और नमो विचार मंच के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में आज युवा मोर्चा के समर्थन में सेक्टर 14 इलाके में स्थित व्यापार मंडल के लोगों ने अपने अपने प्रतिष्ठानों को बंद रख नमो विचार के पदाधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।
 
दरअसल कल सेक्टर 14 इलाके में नमो विचार मंच और भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। इस दौरान दुकानों और कई गाड़ियों के शीशे भी दोनों संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़ दिए गए थे। इस घटनाक्रम के बाद क्षेत्र के लोगों में नमो विचार मंच के कार्यकर्ताओं के खिलाफ आक्रोश व्याप्त हो गया था। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि नमो विचार मंच के कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 14 इलाके में स्थित एक पूर्व पार्षद की दुकान पर हमला किया।
 
यही नहीं लोगों ने नमो विचार मंच के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी के खिलाफ आज अपने प्रतिष्ठानों को बंद रख अपना विरोध प्रशासन तक पहुंचाने की कोशिश की। गौरतलब है कि नमो विचार मंच और भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का सोशल मीडिया से शुरू हुआ विवाद अब सड़कों पर पहुंच गया है।