TikTok ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

नई दिल्ली। कुछ लोग फेमस होने के चक्कर में कई गलत काम कर बैठते हैं और इसी के चलते हवालात की हवा भी खानी पड़ती है। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है दिल्ली के द्वारका इलाके में, जहां पर दो युवकों ने फेमस होने के लिए TikTok पर तमंचे लहराते हुए वी​डियो अपलोड किया। जैसे जैसे उनका वीडियो वायरल होता गया तो वहीं यह वीडियो पुलिस के हाथ में भी पहुंच गया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इन दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
 
 
मामले को लेकर द्वारका के एडिशनल डीसीपी आरपी मीणा का कहना है कि ये जुर्म की दुनिया में फेमस होने के लिए और अपनी पहचान बनाने के लिए सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के साथ वीडियो पोस्ट कर रहे थे। ये दोनों क्रिमिनल्स सोशल साइट टिकटॉक पर अवैध हथियारों के साथ वीडियो डालते थे और यो यो हनी सिंह के गानों पर हथियार लहराते हुए डांस का वीडियो भी डालते थे। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के नाम शहजादा और मोनू है। कार्रवाई के दौरान इनके पास से एक पिस्टल और ज़िंदा कारतूस के साथ एक देसी कट्टा भी बरामद हुआ है।
 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों युवक उत्तम नगर इलाके के गौरी गैंग के मैम्बर थे और सोशल मीडिया पर अपने गैंग को फेमस कर रहे थे जिससे यंग क्रिमिनल्स इन्हें ज्वाइन करें और ये गैंग के लीडर बन सकें। पुलिस ने बताया कि उत्तम नगर में रहने वाला शहजादा पिछले साल एक चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है और वहीं विकासपुरी में रहने वाला उसका दोस्त मोनू उर्फ आकाश भी वीडियो में उसके साथ था।